बिना मास्क के युवक को 2 दुकानदारों ने टोका तो सिरफिरे ने चला दी गोली, एक की मौत

कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग बहुत जरुरी है। वही लोग इतने जागरूक है कि बिना मास्क के निकले लोगो को मास्क लगाकर निकलने की सलाह दी जाती है

पानीपत : कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग बहुत जरुरी है। वही लोग इतने जागरूक है कि बिना मास्क के निकले लोगो को मास्क लगाकर निकलने की सलाह दी जाती है, वही हरियाणा के पानीपत में मास्क नहीं लगाने पर दुकानदार को टोकना भारी पड़ गया। किराना दुकानदार मेहर सिंह ने मास्क न लगाए हुए शख्स को टोका तो सिरफिरे ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद वही 100 मीटर दूर मेडिकल स्टोर पर जाकर एक और शख्स को गोली मारी दी। वह दवाई दुकानदार को भी गोली मारने वाला था, लेकिन उससे पहले पड़ाेसी दुकानदार ने मौके पर आरोपी को पकड़ा लिया।

जानकारी के मुताबिक फ्लोरा चौक के पास शुक्रवार शाम को घटना हुई। आरोपी को पकड़ कर मौजूद लोगो ने उसकी जमकर धुलाई की। आरोपी के पास से एक कट्टा और 12 कारतूस बरामद हुआ है। गोली से घायल शख्स को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि घायल आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया और बाद में पुलिस ने उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया।

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने सेक्टर 29 थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराया है। छानबीन के दौरान एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सबूत एकत्रित किये गए। मृतक किराना दुकानदार की मेहर सिंह (50) पुत्र चतरसिंह निवासी मछरौली गांव में रहता है। वह पिछले 15 साल से फ्लौरा चौक के पास किराना दुकान चलाते आ रहे थे। किराना और मेडिकल दुकानदार ने आरोपी के मास्क नहीं पहनने के चलते टोका तो आरोपी दोनों से खफा था और शुक्रवार शाम गुस्से में आकर दोनों पर गोली चलाई जिसमे से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।

ये भी पढ़े : विकास के लिये प्रेरणा का श्रोत बनी काशी: योगी आदित्यनाथ

डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया

डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि मृतक के साले तहरीर पर हत्या, हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में आरोपी ने मास्क नहीं लगाने पर टोकने से खफा होकर गोली मारने की बात काबुल की है।

Related Articles

Back to top button