उत्तराखंड में दो स्मैक तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

देहरादून। उत्तराखंड में तस्करों की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। नगर कोतवाली और वसंत विहार पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 16 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। कोतवाल बीबीडी जुयाल ने बताया कि आरोपित की पहचान संजय बंदानी निवासी ग्राम पुरोला, उत्तरकाशी, हाल पता अजबपुर कलां के रूप में हुई है।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह दून में करीब तीन साल से किराये के मकान में रह रहा है और ट्रेवल एजेंसी काम करता है। अपने और गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए वह बरेली से स्मैक  लाता है। उधर, वसंत विहार पुलिस की ओर से गिरफ्तार तस्कर की पहचान परवेज राव निवासी मेहूंं वाला माफी के रूप में हुई है। आरोपित को बस अड्डे तिराहे से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इस बीच यहां पर तस्करी के कई मामले सामने आए है। इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि स्मैक को लेकर बड़े स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। इस तरह के मामलों में कार्यवाही करने से नवयुवकों को बचानें में काफी मदद मिलेगी. गौरतलब है कि मौजूदा समय का नव युवक नशे की लत में काफी डूब चुका है, जिसका फायदा लोग काफी खुलकर उठाते है औऱ थोड़े से नशे का बहुत अच्छा पैसा लेते है।

Related Articles