जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुआ हमला, दो आतंकी मारे गये

0

जम्‍मू कश्‍मीर शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच हुआ हमला जम्मू कश्‍मीर में शोपियां को यह हमला जाइनापोरा इलाके में हो रहा है।बताया जा रहा कि है इलाके में चार से छह आतंकी छिपे हुए हैं, और अभी तक दो आतंकियों को मार दिया गया है।

सुरक्षाबलों को यहां पर आतंकियों के छिपे रहने की जानकारी मिली और इसके बाद यहां पर कासो लॉन्‍च किया गया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। इससे पहले सोमवार को भी सेंट्रल कश्‍मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। सोमवार को हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार दिया है।गणतंत्र दिवस की तैयारियों के बीच ही पहले बडगाम और फिर शोपियां में हुए एनकाउंटर ने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है। इसके मुताबिक शोपियां एनकाउंटर में हिजबुल का एक टॉप कमांडर भी फंसा हुआ है।

सुरक्षाबलों की ओर से लगातार घाटी में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं पाकिस्‍तान की सेना की ओर से रविवार को एलओसी पर सीजफायर तोड़ा गया था। पाकिस्तान की सेना ने जम्‍मू कश्‍मीर के राजौरी और कठुआ जिले में रविवार को फायरिंग की थी। इस फायरिंग में किसी की भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ था। घाटी में 18 जनवरी से ही आतंकियों की ओर से उथल-पुथल जारी है। 18 जनवरी को श्रीनगर में तीन ग्रेनेड अटैक हुए थे। पहला लाल चौक पर, दूसरा शोपियां के गागरन इलाके में और तीसरा पुलवामा में एक पुलिस स्‍टेशन पर हुआ था।

loading...
शेयर करें