दो ट्रेन, दो हत्याएं…आरोपी भी दो, लेकिन तरीका एक, ये हत्या है या संयोग…

0

असम। असम की ट्रेन में दो महिलाओं के रेप और उनके मौत की घटना सामने आई है, जिसमें दो ट्रेनों में एक के बाद एक दो मौते एक ही तरह से हुई हैं। फिलहाल, पुलिस इस बात की पुष्टी नहीं कर पा रही है कि ये हत्या है या महज एक संयोग। लेकिन पुलिस ने संदिग्ध तौर पर आरोपी पाए गए लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

इस घटना में एक लड़की की लाश डिब्रूगढ़-रंगजिशा एक्सप्रेस के एक टॉयलेट से बरामद हुई। जबकि इस घटना के 30 घंटे बाद अवध असम एक्सप्रेस के टॉयलेट में भी एक लड़की की लाश पाई गई। उस वक्त ट्रेन मैरिनी जंक्शन पर थी। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि दोनों की हत्या एक ही तरीके से की गई थी।

अरोपियों से पूछताछ के बाद चौंका देने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार, एक आरोपी ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि बीते 10 और 11 जुलाई को उन्होने क्रमबद्ध तरीके से इन दोनों घटनाओं को अंजाम दिया। उन्होंने पहले पीड़ितों को बेहोश किया गया, इसके बाद उनसे दुष्कर्म किया और हत्या कर दी गई। उनके शवों को शौचालयों में फेंक दिया गया।

हालांकि दूसरे आरोपी विपिन पांडे का बयान इससे कुछ अलग था। उसने पुलिस को बताया कि उसने हत्या के बाद भी लाशों के साथ सेक्स किया था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी विकास दास को 12 जुलाई को शाम तिनसुकिया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया, जबकि उसके साथी विपिन पांडे को 13 जुलाई को तड़के बानीपुर स्टेशन पर डिब्रूगढ़-बेंगलुरु एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान रेल अधिकारियों और प्रदेश पुलिस ने ट्रेन यात्रा सुरक्षित बनाने के लिए कड़े कदम उठाए हैं।

loading...
शेयर करें