झपटमार गिरोह के दो शातिर सदस्य गिरफ्तार, देशभर में फेमस है ये झपटमार गिरोह

बरामद की गई सभी मोटरसाइकिल काले रंग की है पुलिस का मानना यह है कि झपटमार गिरोह का सिस्टम होगा कि काले रंग की गाड़ी से ही इस तरह का क्राइम करना है. इस में ज्यादातर बाइक पल्सर हैं.

कटिहार: बिहार में स्थित कटिहार के जुराबगंज का झपटमार गिरोह पूरे इंडिया में काफी फेमस है. जो पैसे छीनने से लेकर महिलााओं के पर्स भी छीन कर ले जाते हैं और बाइक से रफूचक्कर हो जाते हैं. किसी भी खास उत्सव में इन लोगों की सक्रियता और बढ़ जाती है. दुर्गा पूजा के समय में इन लोगों की सक्रियता देखने को मिल रही थी और जिले की पुलिस इन लोगों पर नजर गड़ाए हुए थी.

बता दे कि कई थानों की पुलिस ने मिलकर जुराबगंज गांव में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान गांव से 18 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद हुई. सभी मोटरसाइकिल चोरी की बताई जा रही हैं. छापेमारी के दौरान गांव से झपटमार गिरोह के दो शातिर सदस्य सुमित कुमार और समीर कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गए है. ज्यादातर बरामद मोटरसाइकिल काले रंग की हैं जो की पल्सर हैं.

एसडीओपी अमर कांत झा ने बताया कि अगर घटना के बाद अपराधी को भागना पड़े और बाइक छूट जाए तो पुलिस उस चोरी की बाइक की जांच के आधार पर चोर तक नहीं पहुंच सके. इसलिए ये लोग चोरी की गाड़ी का इस्तेमाल करते हैं.

बरामद की गई सभी मोटरसाइकिल काले रंग की है पुलिस का मानना यह है कि झपटमार गिरोह का सिस्टम होगा कि काले रंग की गाड़ी से ही इस तरह का क्राइम करना है. इस में ज्यादातर बाइक पल्सर हैं. इन बाइक्स में स्पीड काफी ज्यादा होती है जिससे क्राइम करने के बाद आसानी से भागने में अपराधी सफल हो जाता हैं. इतनी बड़ी संख्या में चोरी की बाइक बरामद होना और झपटमार गिरोह के दो सदस्यों का गिरफ्तार होने को कटिहार पुलिस बड़ी सफलता मान रही है.

यह भी पढ़े: PAK के नापाक इरादे, इमरान और बाजवा बॉर्डर पर बना रहे जंग का माहौल

Related Articles

Back to top button