कार सवार बदमाशों ने दो महिलाओं को अगवा कर किया दुष्कर्म, जानें क्या है पूरा मामला

नैनीताल। उत्तराखंड में एक दुष्कर्म का मामला सामने आय़ा है। इस घटना में आरोपियों ने तमचें के बल पर महिलाओंको गिरफ्तार किया औऱ बेहोस करने के बाद उनके साथ दुष्कर्म किया। मामला लालपुर स्थित एक धार्मिक स्थल के पास का है, जहां रामपुर की दो महिलाओं को कार सवारों ने तमंचे के बल पर अगवा कर लिया। 

यह आरोप महिलाओं ने दो युवकों पर लगाया है, उन्होने बताया कि बेहोश कर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बाद में बेहोशी की हालत में दोनों को सड़क किनारे फेंक आरोपित फरार हो गए। कार सवारों ने एक महिला के पति से हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया। पुलिस इस मामले को काफी गंभीरता से खंगाल रही है।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मूलरूप से रुद्रपुर और हाल निवासी डोंगापुरी, रामपुर, उत्तर प्रदेश की महिला का पति हत्या के केस में जेल में बंद दो लोगों की पैरवी कर रहा है। फिलहाल उनका परिवार दो-तीन साल से रामपुर में रह रहा है। रुद्रपुर स्थित मकान को किराए पर दे दिया है। शनिवार को महिला रामपुर निवासी पड़ोसी महिला और उसके डेढ़ साल के पुत्र के साथ किरायेदार से किराया लेने रुद्रपुर आई थी।

इसके बाद दोनों महिलाएं लालपुर स्थित धार्मिक स्थल पहुंचीं। आरोप है कि वापसी में धार्मिक स्थल के पास ही कार सवार छह-सात युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। तमंचे के बल पर जबरन उन्हें कार में बैठाते हुए पिता की हत्या का बदला लेने की बात कही गई।

Related Articles