दो साल बाद एक मंच पर दिखेंगे पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बजने के बाद पीएम मोदी लगातार रैली- पर रैली कर रहे है. इस बीच शिवसेना बीजेपी के गठबंधन के तहत मंगलवार को महाराष्ट्र के लातूर और उस्मानाबाद में एक  रैली होने जा रही है. जिस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे दोनों करीब दो साल बाद एक साथ मच पर देखें जाएंगे. इससे पहले पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे ने दिसंबर, 2016 में मंच साझा किया था. उस वक्त दोनों नेता अरब सागर के तट पर छत्रपति शिवाजी महाराज के स्मारक की आधारशिला रखने के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

गठबंधन के तहत दोनों पार्टियों का मंगलवार को लातूर और उस्मानाबाद में होने वाली सभा को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दोनों नेता लातूर और उस्मानाबाद में गठबंधन उम्मीदवारों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. जिस सभा में पीएम मोदी और उद्धव ठाकरे एक साथ स्टेज पर माजूदा रहेंगे. गठबंधन के तहत मंगलवार को दो लोकसभा सीटों पर जो रैली होने जा रही है. उसमे लातूर से बीजेपी नेता सुधाकर तुकाराम श्रंगारे चुनाव लड़ रहें है तो वहीं, उस्मानाबाद से शिवसेना के सांसद ओमरोज निंबालकर को टिकट देकर शिवसना ने चुनाव मैदान में उतारा है. यहां पर वोटिंग दूसरे चरण 18 अप्रैल को वोटिंग होगी

बता दें कि आम तौर पर बीजेपी और एनडीए सरकार की आलोचना करने वाली शिवसेना ने हाल ही में सीटों के बंटवारे पर बीजेपी के साथ समझौता किया है. महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना 25 और 23 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. राज्य में 48 लोकसभा सीटें हैं. महाराष्ट्र में चार चरणों में 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को मतदान होगा और वोटों की गिनती 23 मई को होगा.

Related Articles