सीवर में गिरी गेंद, निकालने गए 2 युवकों की मौके पर मौत, दो की हालत नाजुक

इस संबंध में नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्रिकेट खेलते समय बॉल सीवर में गिरी थी। जिसे निकालने के दौरान यह हादसा हो गया।

नोएडा: नोएडा (Noida)) के सेक्टर 6 में सीवर में गिरने से 2 युवक की मौत हो गई और दो को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए दिल्ली (Delhi) के सफदरजंग रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। नोएडा के थाना सेक्टर 20 स्थित मदरसन कंपनी के पास यह सीवर प्लांट लगा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कुछ बच्चे रविवार सुबह यहां क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान बॉल सीवर में गिर गई, वहीं बॉल निकालने की कोशिश में चार युवक एक-एक कर सीवर में उतरे, जहां दम घुटने से दो युवकों की मौत हो गई। मर्तकों के नाम संदीप और विशाल बताए जा रहे है। वहीं राकेश और एक अन्य ई-रिक्शा चालक की हालत गंभीर है, जिन्हें दिल्ली रेफर किया गया है।

इस संबंध में नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्रिकेट खेलते समय बॉल सीवर में गिरी थी। जिसे निकालने के दौरान यह हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि मौके पर मौजूद जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह ने सीवर में उतरने से युवकों को मना भी किया था, लेकिन वे नहीं माने, वहीं चारों युवकों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: Delhi Unlocked: सोमवार से दिल्ली में 100 फीसदी क्षमता के साथ चलेंगी मेट्रो और बसें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles