यूएई ने नहीं की वित्तीय मदद की घोषण, CM बताएं उन्हें कहां से मिली सहायता की जानकारी- केरल बीजेपी

0

कोझिकोड: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केरल इकाई ने शुक्रवार को कहा कि बाढ़ प्रभावित राज्य के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने 10 करोड़ डॉलर की वित्तीय सहायता की घोषणा नहीं की थी। पार्टी ने मांग की है कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन बताएं कि उन्हें किस स्त्रोत के जरिये मदद की जानकारी मिली थी?

केरल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पी.एस. श्रीधरन पिल्लई ने एक प्रेस वार्ता करते हुए कहा, “हम चाहते हैं कि विजयन इस खबर के बारे में स्पष्टीकरण दें और बताएं कि कहां से उन्हें यह जानकारी मिली है। केंद्र सरकार द्वारा सहायता स्वीकार करने में अनिच्छा जताए जाने के बाद से केंद्र और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने का निंदनीय अभियान शुरू कर दिया गया है।”

इससे पहले इस सप्ताह की शुरुआत में एक संवाददाता सम्मेलन में राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम में विजयन ने कहा था कि उन्हें यह जानकारी मध्य पूर्व के व्यापारी एम.ए. यूसुफ अली ने दी थी।

पिल्लई ने कहा कि मोदी सरकार के अलावा कभी किसी और केंद्र सरकार ने इतनी मदद किसी राज्य को नहीं दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने खराब मौसम के बावजूद हेलीकाप्टर से बाढ़ का जायजा लिया जो उनकी प्रतिबद्धता का सबूत है।

loading...
शेयर करें