UAE ने भारत से आने वाले यात्रियों के लिए वीजा ऑन अराइवल सर्विस को किया सस्पेंड

दुबई : एतिहाद एयरवेज ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि UAE के अधिकारियों ने भारत से आने वाले यात्री के लिए वीजा ऑन अराइवल को सस्पेंड कर दिया है। हालांकि,जानकारों के मुताबिक इस सस्पेंशन का कोई कारण नहीं बताया गया है।

UAE बेस्ड गल्फ न्यूज़ ने की खबर की पुष्टि

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिछले हफ्ते, एतिहाद एयरवेज ने कहा था कि अमेरिका, ब्रिटेन या यूरोपीय संघ के सदस्य राज्य की तरफ से जारी वीजा या निवास परमिट वाले भारतीय अबू धाबी जा सकते हैं। अगस्त की शुरुआत में, देश के फ्लैग कैरियर अमीरात ने घोषणा की कि भारत और पांच दूसरे देशों से उड़ान भरने वाले UAE के निवासियों को अब एंट्री के लिए कोरोना  वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाने की जरूरत नहीं है।

इस कड़ी में गल्फ न्यूज ने बताया कि संयुक्त अरब अमीरात निवास वीजा वाले सभी यात्रियों को भारत, नेपाल, नाइजीरिया, पाकिस्तान, श्रीलंका और युगांडा से दुबई की यात्रा करने की अनुमति है, बशर्ते उनके पास सैंपल लेने और निर्धारित उड़ान प्रस्थान के समय के बीच अड़तालीस घंटों के भीतर जारी एक वैध कोरोना टेस्ट रिपोर्ट हो। बयान में आगे कहा गया कि अमीरात एयरलाइन ने भारत, नेपाल, नाइजीरिया, पाकिस्तान, श्रीलंका और युगांडा से उड़ान भरने वाले संयुक्त अरब अमीरात के निवासियों के लिए अपने यात्रा नियमों को अपडेट किया है, वहीं दुबई में एंट्री के लिए कोरोना  वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें : एक दिन में पंद्रह फीसद लुढ़के Zomato शेयर्स, इन्वेस्टर्स हताश

Related Articles