बालासाहेब ठाकरे की आठवीं पुण्यतिथि पर उद्धव ने दी श्रद्धांजलि

बालासाहेब ठाकरे की आठवीं पुण्यतिथि पर उद्धव ने परिवार के साथ दी श्रद्धांजलि

मुंबई: शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की आठवीं पुण्यतिथि पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पत्नी रश्मी ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में स्थित स्मारक पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

इसके अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने वालों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, वसुंधरा राजे सिंधिया, पंकजा मुंडे, अशोक चव्हाण, जयंत पाटिल और अन्य शामिल हैं।

शिवाजी पार्क में स्मृति

बालासाहेब की पुण्यतिथि के अवसर पर मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में स्मृति स्थली को फूलों से सजायागया था। ठाकरे के अनुयायी श्रद्धांजलि देने के लिए दूर दराज इलाके से स्मृति स्थल आये थे।

बच्चों को सामग्री वितरण

देहरादून में शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की आठवीं पुण्यतिथि पर उत्तराखंड के देहरादून में शिव सैनिकों ने जरूरतमंद बच्चों को लेखन सामग्री के साथ-साथ खाद्य सामग्री वितरित की।

लोगों के प्रेरणा स्त्रोत

प्रदेश शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि बाला साहेब ठाकरे करोड़ों लोगों के प्रेरणा स्त्रोत है। उन्होंने समाज के सभी वर्गों के लोगों के उत्थान का कार्य किया।

अवसर पर प्रमुख लोग मौजूद

इस अवसर पर जिला प्रमुख अमित कर्णवाल, रोहित बेदी, निशा मेहरा, कविता आहूजा, निधि गुप्ता, नितिन कुमार, विकास मल्होत्रा, विशाल बेदी, विकास सिंह, हर्ष सिंघल, सुभाष गुप्ता, दीपक मैनी आदि शिव सेनिक उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े:कोरोना संक्रमण से बचाव में योगी सरकार की रणनीति को WHO ने बताया सराहनीय

यह भी पढ़े:संत समाज ने हाथों-हाथ लिया मोदी की ‘वोकल फॉर लोकल’ अपील

Related Articles

Back to top button