UK के कर्नल कोठियाल होंगे AAP के CM पद के उम्मीदवार

केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने ये फैसला सुनाया है। दरअसल AAP ने उत्तराखंड की जनता से सवाल पूछा था कि वो किसे मुख्यमंत्री चाहते हैं।

देहरादून: आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। कर्नल अजय कोठियाल उत्तराखंड में पार्टी के CM पद के उम्मीदवार होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने देहरादून में ये घोषणा की है।

केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने ये फैसला सुनाया है। दरअसल AAP ने उत्तराखंड की जनता से सवाल पूछा था कि वो किसे मुख्यमंत्री चाहते हैं। आप के सर्वे में कर्नल अजय कोठियाल का नाम ज्यादातर लोगों ने लिया।

देहरादून के सर्वे चौक स्थित आईटीडीआर सभागार में केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ये बड़ी घोषणा की है। पिछले दिनों जब मनीष सिसोदिया रुड़की आए थे तो उन्होंने सार्वजनिक सभा में ही पूछ लिया था कि उत्तराखंड की जनता कर्नल अजय कोठियाल जैसे ईमानदार आदमी को मुख्यमंत्री चाहती है या किसी और पार्टी के भ्रष्ट को। तब ये चर्चा जोरों पर थी कि आम आदमी पार्टी कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड में अपना मुख्यमंत्री का चेहरा बना सकती है। इसी अपेक्षा के अनुरूप अरविंद केजरीवाल ने कर्नल अजय कोठियाल के नाम की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: काबुल एयरपोर्ट और गुरुद्वारे में फंसे भारतीयों ने मांगी सरकारी मदद

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles