उमंग कुमार ने बताया लोगो के मन में क्या हैं उनके लिए धारणा

0

मुंबई। कला निर्देशक और फिल्मकार उमंग कुमार ने ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के प्रतिभागियों के समक्ष नागिन डांस के जरिए अपने एक निराले मजाकिया पक्ष को प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि लोगों के मन में उन्हें लेकर यह धारणा है कि वह असल जिंदगी में एक बहुत ही गंभीर व्यक्ति हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार उमंग कुमार को ‘मेरी काम’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने शो के दौरान अपने निराले और मजाकिया पक्ष को प्रस्तुत किया।उमंग ने एक बयान में कहा है, “आपने जो काम किए होते हैं, अक्सर लोग उसी के आधार पर आपके बारे में एक धारणा बना लेते हैं। कई लोग सोचते हैं चूंकि मैंने बायोपिक बनाए हैं, इसलिए मैं एक गंभीर व्यक्ति हूं। ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के सेट पर मैंने अपने दूसरे पक्ष को प्रदर्शित करने का निर्णय लिया। मजेदार हिस्सा यह है कि मैंने एंकरिंग के साथ शुरुआत की। और एंकर बनने का मतलब यह होता है कि आप कुछ पागलपन और मस्ती की बातें करें।”

एक सूत्र के अनुसार, एक प्रतिभागी ने उमंग कुमार से एक योगा चैलेंज का आग्रह किया, और वह स्टेज पर पहुंच गए और उन्होंने शीर्षासन किया। उसके बाद एक अन्य प्रतिभागी के अनुरोध पर उन्होंने प्रसिद्ध नागिन डांस भी किया।
शांतनु माहेश्वरी और विघ्नेश पांडे की मेजबानी वाले इस शो के निर्णायकों में विवेक ओबराय और हुमा कुरैशी भी शामिल हैं।

loading...
शेयर करें