कुमार विश्वास के माफ़ी मांगने के बाद जेटली ने वापस लिया मानहानि केस

नई दिल्ली। कवि और आप नेता कुमार विश्वास के माफ़ी मांगने के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने उनके खिलाफ मानहानि का केस वापस ले लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए जेटली के वकील ने कहा है कि कुमार विश्वास ने चिट्ठी लिखकर अपनी सफाई दी और केस वापस लेने की गुजारिश कि जिसके बाद हमने केस वापस ले लिया।

कुमार विश्वास

इसके बाद काफी लम्बे समय से चला आ रहा मामला अब यहीं ख़त्म हो गया। वहीं इससे पहले कुमार विश्वास को दिल्ली हाई कोर्ट ने डीडीसीए मामले में अंतिम बयान दर्ज कराने की मोहलत दी थी। विश्वास ने जस्टिस राजीव सहाय एंडलॉ को बताया था कि अब तक उन्होंने जो भी बयान दिया वो सब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के कहने पर दिया था। लेकिन अब अरविंद केजरीवाल उनके सम्पर्क में नहीं हैं और झूठ बोल कर स्वयं ही गायब हो गए हैं।

विश्वास ने अपनी चिट्ठी में यही बातें लिखीं थी। उन्होंने लिखा कि अरविंद आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने सिर्फ अरविंद की बात दोहराई थी। उन्होंने साफ साफ कहा कि मैं इसे और आगे नहीं बढ़ाना चाहता है। उन्होंने कहा कि अगर मेरी वजह से जेटली की भावनाओं को ठेस लगी हो तो वे इसके लिए खेद जताते हैं।

आपको बता दें कि मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल सहित अन्य लोगों ने पहले ही माफ़ी मांग ली थी लेकिन अब सिर्फ विश्वास ही बचे थे।

 

Related Articles