“उमराव जान” में ऐश्वर्या नहीं थी पहली पसंद :जेपी दत्ती

0

मुबंई।  ऐश्वर्या राय जो न सिर्फ अपनी कला के माध्यम से अपितु अपनी सुंदरता से भी लोगो को दिवाना बनाने वाली भारतीय अभिनेत्री है। जैसा की हम सभी जानते हैं, साल 2006 में आई फिल्म “उमराव जान” भले ही 1991 में आई रेखा की “उमराव जान” के मुकाबले बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं मचा सकी थी। लेकिन फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती को हर शख्स ने सराहा।बता दे कि अभिनेत्री ने अपने नजाकत, नफासत के शानदार मेल से इस फिल्म को चर्च‍ित बना दिया था। हालांकि फिल्म के लिए ऐश्वर्या, डायरेक्टर जेपी दत्ती की पहली पसंद नहीं थीं, ये बात कम लोग ही जानते हैं, इस फिल्म में सबसे ज्यादा उमराव जान का किरदार अहम था। इस किरदार के लिए जेपी दत्ता ने सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया था। कुछ वजहों के चलते बाद में उन्होंने ऐश्वर्या को अप्रोच कर लिया।

ऐश्वर्या ने फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ काम किया ये फिल्म चर्चा में रही जरूर, पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी। प्रियंका को फिल्म छोड़ने का अफसोस तब तक जरूर रहा जब तक ये रिलीज नहीं हुई थी। रिलीज के बाद फिल्म का हाल देखकर बेशक उन्हें मलाल नहीं हुआ होगा।

सूत्रों के मुताबिक इन दिनों जेपी दत्ता के हाल बुरे हैं। दर्शक एक पर एक उनकी फिल्मों को नकार रहे हैं। भारत चीन युद्ध को लेकर बनी फिल्म “पलटन” को भी दर्शकों ने खारिज कर दिया। देखना दिलचस्प होगा कि अब जेपी दत्ता दर्शकों के लिए कौन सी कहानी लेकर आते हैं।

loading...
शेयर करें