जया पर शर्मनाक बयान देने वाले बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल पर भड़कीं सुषमा, बोलीं – ये बर्दाश्त नहीं…

0

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सोमवार को भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल द्वारा अभिनेत्री जया बच्चन के बारे में की गई टिप्पणी पर सख्त एतराज जताया है। सुषमा स्वराज ने एक ट्वीट में कहा, नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है। हालांकि, जया बच्चन जी के बारे में उनकी टिप्पणी अनुचित व अस्वीकार्य है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज

क्या था मामला

बता दें राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के कुछ मिनट के अंदर ही अभिनेत्री से नेत्री बनीं जया बच्चन को ‘फिल्मों में नाचने वाली’ बताकर हंगामा खड़ा कर दिया। भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होने के दौरान अग्रवाल ने कहा, फिल्मों में काम करने वाली से मुझे कमतर आंका गया। ऐसे व्यक्ति के लिए मुझे टिकट (राज्यसभा के लिए) नहीं दिया गया जो फिल्मों में नाचती है, फिल्मों में काम करती है। मैं इसे उचित नहीं मानता। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सहित भाजपा नेता मौजूद थे।

भाजपा के मुखर विरोध का सामना कर चुके हैं

पार्टी की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने तो सार्वजनिक तौर पर अग्रवाल की इस टिप्पणी का विरोध किया है। हालांकि सच्चाई यह है कि अपने बड़बोलेपन के कारण सपा में रहते अग्रवाल कई बार भाजपा के मुखर विरोध का सामना कर चुके हैं। व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में बसे राम संबंधी विवादास्पद टिप्पणी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराया था।

इससे पहले भी कई बार विवादित टिप्पणी दे चुके हैं अग्रवाल

गौरतलब है कि सपा में रहते अग्रवाल पीएम मोदी और शाह के मुखर विरोधी रहे हैं। कई बार पीएम मोदी और शाह के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी कर विवाद खड़ा कर चुकेहैं। पाकिस्तानी जेल में बंद पूर्व नेवी अधिकारी कुलभूषण जाधव को आतंकी, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को भांड बता कर विवाद खड़ा कर चुकेहैं। बदायूं में महिला को अगवा कर गैंगरेप की घटना पर उनकी टिप्पणी ने भी सियासी बखेड़ा खड़ा किया था।

loading...
शेयर करें