असंतुलित बाइक कार से टकराई, हादसे में पति-पत्नी व बच्ची की मौत, बेटा घायल

हादसा शनिवार को दोपहर में पौने तीन बजे नरही थाना क्षेत्र के सोहावं मिशन के पास हुआ। मृतक नरही बाजार में चाऊमीन की दुकान चलाता था, जिससे परिवार का खर्च चलता था।

बलिया: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के नरहीं क्षेत्र में शनिवार को ससुराल से पत्नी की विदाई कराकर बाइक से घर लौट रहे पति पत्नी एवं मासूम पुत्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। डेढ़ साल का पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरही के चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा शनिवार को दोपहर में पौने तीन बजे नरही थाना क्षेत्र के सोहावं मिशन के पास हुआ। मृतक नरही बाजार में चाऊमीन की दुकान चलाता था, जिससे परिवार का खर्च चलता था।

पुलिस ने जानकारी बताया कि नरही गांव निवासी शिव शंकर राजभर का 30 वर्षीय पुत्र गुलाब राजभर दो दिन पहले बाइक से गाजीपुर जिले के जंगीपुर इलाके में टोडरपुर गुंबा गांव अपनी ससुराल गया था। शनिवार को वह पत्नी की विदाई करा कर दो बच्चों के साथ बाइक से घर आ रहा था।

उन्होंने बताया कि सोहावं मिशन के पास बाइक अनियंत्रित होकर कार से टकराते हुए सामने से आ रही दूसरी कार के सामने आ टकरा गई। हादसे में गुलाब राजभर (30) पत्नी सीमा (25) और एक माह की बच्ची की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़े: लव जिहाद पर धर्मांतरण संबंधी बिल को राज्यपाल ने दी मंजूरी, अध्यादेश यूपी में लागू

यह भी पढ़े: खट्टर का ऐलान: बड़े प्लाटों के बंटवारे को लेकर नीति तैयार, नगर निगम में नक्शा पास

Related Articles

Back to top button