अविश्वसनीय: होटल के कमरे में अकेली थी ये लड़की, फिर यूट्यूब की मदद किया ऐसा कि…

मां बनना या बच्चे पैदा करना कोई आसान काम नहीं है। कहा जाता है मां बनने का जो दर्द होता है वह असहनीय होता है। जिन्दगी के इस पड़ाव पर आकर इंसान को किसी न किसी जरुरत जरुर होती है। अकेले इस एहसास या दर्द को महसूस करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन वो कहते है न आज की नारी सब पर भारी.. आज की औरत दर्द सहने के लिए अकेले ही काफी है। वह अपनी जिम्मेदारी और अपना हर फर्ज अकेले हो या किसी के साथ हर साथ में बखूबी निभाना जानती है।

मां बनने के दौरान परिवार से लेकर मेडिकल टीम की दिल की धड़कने बढ़ी रहती हैं, कि सबकुछ कैसे होगा और होगा भी तो अच्छे से हो। लेकिन हाल ही में एक ऐसा घटना सामने आई है जो वाकई अविश्वसनीय और अकल्पनीय है। खबरों की माने तो एक महिला अमेरिका से जर्मनी जा रही थी। तभी अचानक तुर्की की फ्लाइट में उसे लेबर पेन शुरु हो गया। जिसके बाद मजबूरन उसे होटल के एक कमरे अकेले ही अपने बच्चे को जन्म देना पड़ा।

अकेले अपने बच्चे को जन्म देने वाली इस महिला की कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। खबरों के मुताबिक 22 साल की टिया को तीसरे ट्राइमेस्टर में आकर पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। टिया ने बताया कि चूंकि जर्मनी की टिकट्स बहुत मंहगी आती हैं इसीलिए इस हालत में उसने अपना प्लान कैंसल करना सही नहीं समझा।

घटना 7 मार्च की है जब टिया फ्लाइट में  जाने के लिए बैठी तभी अचानक इस्तांबुल में उसकी फ्लाइट रुकी। वहीं पर टिया को लेबर पेन होना शुरु हो गया। उसके बाद जो हुआ वह वाकई चौंका देने वाला था। टिया ने लेबर पेन अपने बच्चे को यूट्यूब की मदद से जन्म दिया। टिया ने आप बीती ट्विटर पर बयां की जो वायरल हो गई।

टिया ने कुछ इस तरह बयां किया अपना सफर, देखें-

इतना ही नहीं बच्‍चे को पैदा करने के बाद टिया ने खुद बाथरूम साफ किया। बच्‍चे को दूध पिलाया और फिर सोने चली गईं। अगले दिन वो एयरपोर्ट गईं यह पता करने के लिए कि अब अपने नवजात बच्‍चे के साथ वो कैसे देश से बाहर जा सकती हैं। जब स्‍थानीय अध‍िकारियों को उनकी कहानी पर तसल्‍ली हो गई तो फिर टिया तुर्की मीडिया की हेडलाइंस भी बन गईं।

Related Articles