बीमारी से ठीक नहीं हुआ चाचा, तो आरोपी ने चाकू घोंप कर दी डॉक्टर की हत्या 

बिहार में नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक व्यक्ति ने मामूली विवाद में एक चिकित्सक की चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया तथा दो कंपाउंडरों को घायल कर दिया।

राजगीर: बिहार में नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक व्यक्ति ने मामूली विवाद में एक डॉक्टर की चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया तथा दो कंपाउंडरों को घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस सौंप दिया। वही घायल कंपाउंडर संतोष कुमार और राहुल कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से संतोष को पटना रेफर कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि चिकित्सक विजय शर्मा दीपनगर बाजार में क्लिीनिक में बैठे हुए थे तभी श्रीरामपुर गांव निवासी सनी कुमार जो अपने चाचा का इलाज़ कराने पहुंचा। बुखार ठीक नही होने को लेकर विजय शर्मा से उसकी कहासुनी हो गयी। इसके बाद उसने चिकित्सक पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान बचाव करने आये कंपाउंडर संतोष कुमार, राहुल कुमार को भी उसने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस घटना में चिकित्सक की मौके पर ही मौत हो गयी।

ये भी पढ़े : योगी सरकार बेरोजगारों को दे रही रोजगार, 56 सहायक शिक्षकों को मिला नियुक्ति पत्र

सूत्रों ने बताया कि इस घटना को अंजाम दे कर भाग रहे आरोपी को लोगो ने पकड़ कर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवली नोमानी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button