चाचा शिवपाल ने तोड़ी चुप्पी, अगला विधानसभा चुनाव में प्रसपा और सपा का होगा गठबंधन

शिवपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी बोले, अगला विधानसभा चुनाव में प्रसपा और सपा का होगा गठबंधन

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा )के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने यह ऐलान किया है कि उत्तर प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी प्रसपा और सपा के बीच गठबंधन होगा। दोनों पार्टी मिलकर एक साथ विधानसभा चुनाव लड़ेंगी।

प्रसपा का सपा में विलय

शिवपाल सिंह यादव ने इस बात को साफ किया है की प्रसपा का सपा में विलय नहीं होने जा रहा है। यूपी के जिले गोंडा के “आरपीएस इंटर कालेज रामदेव नगर इटियाथोक” में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित एक स्वागत समारोह में शिवपाल ने कहा कि ‘सरकार की गलत नीतियों और उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की वजह से प्रदेश से बीजेपी की सरकार को प्रसपा हटाना चाह रही है।

कोरोना काल में जनता परेशान

कोरोना काल के दौरान जनता परेशान हुई है। इससे पहले नोटबंदी में भी जनता परेशान हुई थी। पीएम मोदी ने वादा किया था कि सभी को काला धन लाने पर 15 लाख रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने लोगों से सवाल किया कि क्या किसी को पंद्रह रुपये भी मिले? उन्होंने वादा किया था कि भ्रष्टाचार को पूरी तरह खत्म कर देंगे।

सरकार के वादे फेल

सरकारों ने वादे तो बहुत किए लेकिन आज तक एक भी वादा पूरा नहीं हो पाया है। सरकार ने दावा किया था हम नौजवानों को हर साल दो करोड़ नौकरी देंगे जबकि बेरोजगारी बढ़ गई है। जब हमारी सरकार थी तब हमने नौकरी नौजवानों को दी थी। इस सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान भी लोगों की नौकरी ले ली।

यह भी पढ़े:आईआईटी शोध: डिस्पोजेबल कप में चाय या कॉफी पीना ‘आँखों’ के लिए घातक

यह भी पढ़े:CM योगी बोले, ‘कोरोना के प्रति लापरवाही पड़ सकती है भारी, सतर्कता बरतना जरुरी’

Related Articles

Back to top button