अनियंत्रित कार खाई में गिरी, चार युवकों की मौत, एक घायल

0

पौड़ी। उत्तरखंड के जिला पौड़ी में पांच युवकों से सवार कार खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में बैठे चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल युवक को देहरादून रेफर किया गया है।

दरअसल पांचों युवक पौड़ी निवासी अभिषेक का जन्मदिन मानाने के लिए पौड़ी गए थे। वापस लौटे वक़्त कार खाई में जा गिरी। मिली जानकारी के अनुसार पांचों युवक स्वीफ्ट कार से पाबौ की तरफ गए थे।

बुआखाल-रामनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मांडाखाल के समीप स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। दुर्घटना में मंजीत नेगी (23 वर्ष) पुत्र कुलदीप सिंह निवासी सर्किट हाउस पौड़ी, माधव (22 वर्ष) व अभिषेक रावत (24 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई।

राहुल बिष्ट (24 वर्ष) निवासी निवासी श्रीनगर और विवेक भूषण (20 वर्ष) निवासी पुलिस लाइन पौड़ी को जिला चिकित्सालय पौड़ी में उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। रास्ते में राहुल बिष्ट ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, विवेक भूषण का देहरादून स्थित इंद्रेश अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस हादसे की वजह सड़क और कार के बीच घर्षण बल का कम लगना बताया जा रहा है, क्योकि कार खाई में गिरने से पहले कार चालाने वाले युवक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की थी मगर कार फिसलते हुए खाई में जा गिरी। इसमें प्रशासन की खस्ताहाल व्यवस्था को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

loading...
शेयर करें