ललितपुर में अनियंत्रित होकर पलटी ट्रेक्टर ट्रॉली, एक किसान की मौत, चार घायल

उत्तर प्रदेश में ललितपुर के कोतवाली महरौनी थानाक्षेत्र में मंगलवार को ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक किसान की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर के कोतवाली महरौनी थानाक्षेत्र में मंगलवार को ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक किसान की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीर ने इस दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि अन्य घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

ये भी पढ़े : एमवे अपनी डिजिटल क्षमता निखार पर करेगी 150 करोड़ रुपए निवेश

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली के अनियंत्रित होकर पलटने से उसमें सवार थाना नाराहट अंतर्गत ग्राम गुढ़ा निवासी किसान ब्रजलाल (60) की मौत हो गयी, ब्रजलाल ललितपुर की मंडी में अनाज बेचकर वापस जा रहा था व उसके साथ आधा दर्जन लोग भी टैक्टर की ट्राली पर सवार थे । अचानक टैक्टर व ट्राली अनियंत्रित होकर पलटने से ब्रजलाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अमन, रमले , बन्धु यादव व दीपेंद्र गम्भीर रूप घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

Back to top button