इलाज के बहाने बुलाया फिर कर दिया खतरनाक खेल

gangrapeपहले इलाज के बहाने बुलाया फिर साथियों के साथ किया सामूहिक बलात्कार। यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश में गत दिवस हुई। जिसमें बहराइच जिले के कैसरगंज क्षेत्र में एक कथित डाक्टर समेत चार लोगों द्वारा एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है।
पति नशे का आदी है
पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि कैसरगंज थाना क्षेत्र में 23 साल की एक महिला से चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि महिला का पति नशे का आदी है। पति के नशे की लत को छुड़ाने के लिए उसकी पत्नी काफी परेशान रहती थी। घटना वाले दिन पीड़िता और उसका पति लखनऊ से बहराइच लौट रहे थे। इसी बीच खुद को डॉक्टर बताने वाले उबैद अंसारी नामक व्यक्ति की महिला से मोबाइल फोन पर बात हुई। इस दौरान अंसारी ने पति का इलाज करने के बहाने दोनों को कैसरगंज क्षेत्र में बस से उतार लिया। महिला अंसारी को पहले से जानती थी।
पति को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
सूत्रों ने बताया कि अंसारी, उसके साथी शरीफ तथा दो अन्य लोग महिला तथा उसके पति को अपने साथ लेकर गए और कैसरगंज-हुजूरपुर मार्ग पर एक मोबाइल टावर के पास पति को बंधक बनाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
मामला किया दर्ज
पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके शरीफ को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button