महाराष्ट्र के CM के खिलाफ टिप्पणी के बाद केंद्रीय मंत्री गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने राणे को तटीय रत्नागिरी जिले से उठाया, जहां वह जन आशीर्वाद यात्रा के तहत यात्रा कर रहे हैं।

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र पुलिस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी के सिलसिले में केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नारायण राणे (Leader Narayan Rane) को रत्नागिरी से गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी रखने वाले एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने राणे को तटीय रत्नागिरी जिले से उठाया, जहां वह जन आशीर्वाद यात्रा के तहत यात्रा कर रहे हैं।” सूत्रों ने कहा कि भाजपा नेता ने उच्च रक्तचाप और शर्करा के स्तर की शिकायत की और उनकी जांच के लिए एक डॉक्टर को बुलाया गया।

राणे ने कहा, “यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को स्वतंत्रता का वर्ष नहीं पता। वह अपने भाषण के दौरान आजादी के वर्षों की गिनती के बारे में पूछने के लिए पीछे झुक गए। अगर मैं वहां होता, तो मैं उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता,”। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) सोमवार को रायगढ़ जिले से सटे जन आशीर्वाद यात्रा के हिस्से के रूप में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था। मंगलवार को राणे ने ठाकरे के खिलाफ अपनी टिप्पणी का बचाव करते हुए दावा किया कि वह सही थे और उन्होंने “कोई अपराध नहीं किया है।”

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री पहुंचे Bombay High Court, पुलिस बोली- गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles