केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju सिविल सेवकों के नए बैच के लिए बने गायक, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) ने रविवार को मसूरी में भारत की शीर्ष अकादमी- ‘लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी’ में अरुणाचल सिविल सेवा के अधिकारियों के लिए अनुकूलित प्रशिक्षण कार्यक्रम को संबोधित किया। सिविल सेवकों को “खुश” करने के प्रयास में Kiren Rijiju अरुणाचल प्रदेश के नवीनतम बैच के सामने गायक बन गए। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी सिंगिंग का एक वीडियो शेयर किया है।

Rijiju ने ट्विटर पर लिखा, “इंडियाज प्रीमियर एकेडमी फॉर आईएएस में पहली बार अनुकूलित प्रशिक्षण कार्यक्रम पूरा करने के बाद मेरे दिल्ली आवास पर युवा और स्मार्ट अरुणाचल प्रदेश सिविल सेवा अधिकारियों की मेजबानी की।”

सिविल सेवकों ने हाल ही में LBASNAA (LBASNAA IAS Academy) में एक अनुकूलित कार्यक्रम पूरा किया है। कानून मंत्री ने अरुणाचल प्रदेश के CM पेमा खांडू को भी धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने उनके गायन का एक वीडियो साझा किया था।

यह भी पढ़ें: आखिरकार ख़त्म हुआ इंतजार! Realme Narzo 50 सीरीज, Realme Band 2 लॉन्च

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles