केंद्रीय मंत्री पहुंचे Bombay High Court, पुलिस बोली- गिरफ्तारी की प्रक्रिया जारी

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने संबंधी ववादित बयाना दिया है जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है।

मुंबई: सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे हैं। उन्होंने उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की अपील की है। महाराष्ट्र पुलिस ने कहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया जारी है।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा था कि वे अपने खिलाफ दर्ज FIR से बेखबर हैं। उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा था कि मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि मेरे खिलाफ FIR दर्ज की गई है। मैंने कोई अपराध नहीं किया है। 15 अगस्त के बारे में कोई नहीं जानता तो क्या यह अपराध नहीं है? मैंने कहा था कि मैं थप्पड़ मार देता और यह अपराध नहीं है।

उद्धव को थप्पड़ मारने संबंधी राणे के बयान पर विवाद

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने संबंधी ववादित बयाना दिया है जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है। राणे ने दावा किया कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने संबोधन में ठाकरे यह भूल गए कि देश की आजादी को कितने साल हुए हैं और इसी संदर्भ में मंत्री ने यह विवादित बयान दिया।

राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान कहा कि यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि आजादी को कितने साल हुए हैं। भाषण के दौरान वह पीछे मुड़ कर इस बारे में पूछताछ करते नजर आए थे। अगर मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारता।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके राणे पहले शिवसेना में थे, जो बाद में कांग्रेस में आ गये और फिर, 2019 में वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। राणे ने दावा किया कि 15 अगस्त को जनता को संबोधित करते समय ठाकरे यह भूल गए थे कि आजादी को कितने साल पूरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाषण के बीच में वह अपने सहयोगियों से पूछ रहे थे कि स्वतंत्रता दिवस को कितने साल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Soha Ali Khan ने शेयर की जेह अली खान की पहली राखी की मनमोहक तस्वीर

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles