सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी विजया व निजी सचिव समेत तीन की मौत

नई दिल्ली :  केंद्रीय मंत्री (Union minister) श्रीपद नाइक (Shripad Naik) का सोमवार को सड़क दुर्घटना (road accident) हो गया। इस सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री की पत्नी विजया नाइक (Vijaya Naik) समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे के बाद दोनों लोगों को गोवा (Goa) के एक गवर्नमेंट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां पर मंत्री श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक की मौत हो गई है, जबकि श्रीपद नाइक की हालात भी स्थिर बनी हुई है।

पीएम मोदी ने गोवा के सीएम से की बात

केंद्रीय आयुष और रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक (Shripad Naik) के उचित इलाज के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) को फोन करके बात की है। इसके अलावा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने भी जिले के अधिकारियों और डॉक्टरों से बात की है।

इसे भी पढ़े: देश में एक और निर्भया कांड, महाराष्ट्र में चलती बस में युवती के साथ रेप

जानकारी के मुताबिक मंत्री जब अपने परिवार के साथ उत्तर कन्नड़ जिले में येलापुर से गोकरन की तरफ जा रहे थे तभी रास्ते में उनका कार दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना के वक्त कार में कुल 6 लोग सवार थे। इस दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाईक के निजी सचिव की भी मौत हो गई है। इसके अलावा पार्टी के एक कार्यकर्ता की भी मौत की खबर सामने आ रही है।

वरिष्ठ राजनेताओं ने व्यक्त किया शोक

बता दें कि श्रीपद नाईक उत्तरी गोवा संसदीय सीट से बीजेपी के सांसद हैं, और केंद्रीय मंत्री हैं। श्रीपद नाईक के पास योग, प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी आयुर्वेद ,होम्योपैथी ,और सिद्ध विभाग के अलावा रक्षा राज्यमंत्री (Secretary of State for Defence) का भी पद है। नाइक की दुर्घटना की खबर सामने आते हैं ही देश के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की है। दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत अनेक नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

Related Articles