अमेठी और रायबरेली को विकास का तोहफा देंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी (MP Smriti Irani) सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगी। स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय दौरे पर सोमवार सुबह पहुंचेगी। इस दौरान गौरीगंज और तिलोई विधानसभा क्षेत्र के अलावा वो रायबरेली के सलोन विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगी। केंद्रीय मंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

RGIPT के कार्यक्रम में शामिल होगी Smriti Irani

जानकारी के मुताबित पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) आज सुबह अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचेगी। सबसे पहले निजी आवास के लिए जमीन की रजिस्ट्री कराएंगी। जिसके बाद Rajiv Gandhi Institute of Petroleum Technology के कार्यक्रम में शामिल होंगी। तिलोई विधानसभा क्षेत्र के बहादुरपुर ब्लॉक के इस संस्थान में वो प्रोजेक्ट अमेठी के ‘ज्ञानर्पण’ का शुभारंभ करेंगी। इस कार्यक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री सलोन जाएगी।

सलोन की नव निर्मित बिल्डिंग का करेंगी लोकार्पण

रायबरेली जनपद के सलोन विधानसभा क्षेत्र के गोपालपुर अनंतपुर ग्राम सभा की तीन विकास खंड की नवनिर्मित बिल्डिंग का केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लोकार्पण करेंगी। सलोन विधानसभा के कार्यक्रमों को लेकर स्मृति ईरानी का खासा जोर रहता है और हर दौरे पर यहां की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण का कार्यक्रम होना तय है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार ने लिया बड़ा फैसला, सभी मंत्री बिना पेट्रोल-डीजल के चलाएंगे कार

Related Articles

Back to top button