केन्द्रीय मंत्रियों का दावा इसी साल हो जाएगा आतंक का खात्मा

agr-tomar_1451816775आगरा। केंद्रीय मंत्री राम शंकर कठेरिया तथा नरेंद्र सिंह तोमर मानते हैं कि भारत किसी भी आतंकी हमले का माकूल जवाब देने में सक्षम है और इस वर्ष के अंत तक आतंकी गतिविधियों का खात्मा हो जाएगा।

आगरा में भारत विकास परिषद के कार्यक्रम में भाग लेने आए केन्द्रीय खनन मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के साथ ही दुनिया में शांति के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी सरकार किसी भी आतंकी हमले का जवाब देने को तैयार है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि इस वर्ष के अंत तक आतंक का खात्मा हो जाएगा। उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। श्री तोमर ने बिहार विधानसभा व झारखण्ड निकाय चुनाव में पार्टी की हार पर बात करने से इन्कार किया।

आगरा के सांसद तथा केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री रामशंकर कठेरिया ने कहा कि देश में आतंकी घटनाएं चिंता की बात हैं। यह किसी भी देश को काफी प्रभावित कर देती हैं, लेकिन भारत में इस वर्ष के अंत तक इसका खात्मा हो जाएगा। इसके साथ ही दुनिया को भी इससे निजात मिलेगी। देश के अंदर तथा बाहर के आतंक से निपटने के लिए केंद्र सरकार उचित कदम उठा रही है। कठेरिया ने कहा कि आतंकवादियों को पाकिस्तानी संरक्षण के चलते हमला हो रहा है।

इससे पूर्व इस्पात मंत्री तोमर बिहार विधानसभा चुनावों में बीजेपी की पराजय पर पूछे गए सवाल पर नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को कुछ अच्छा पूछना चाहिेए। उन्होंने कहा कि इन सवालों का जवाब मैं नहीं देना चाहता। आप चाहकर भी कुछ नहीं निकलवा पाओगे। इसके साथ ही बीजेपी में बगावत के बारे में पूछने पर वह प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button