लंबी पूछताछ के बाद केंद्रीय मंत्री का बेटा आशीष गिरफ्तार, इस धाराओं में मुड़मा दर्ज

लखीमपुर खीरी: डीआईजी अतुल अग्रवाल ने जानकारी दी है कि लखीमपुर खीरी में बीते दिनों हुई हिंसा के मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे और नामजद आरोपी आशीष मिश्रा (मोनू) को पुलिस ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आशीष घटना के बारे में सही जानकारी नहीं दे रहे थे और वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। 12 घंटे की पूछताछ के बाद हत्या, दुर्घटना में मौत,आपराधिक साजिश,लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में आशीष की गिरफ्तारी हुई है।

खबरों के मुताबिक, पुलिस जब आशीष से पूछताछ कर रही थी तब वो पुलिस के सवालों का सही से जवाब नहीं दे सके। घटना के दिन 2:30 बजे से लेकर 3:30 का डिटेल नहीं दे सके आशीष. डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने कहा आशीष मिश्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं सवालों का सही जवाब नहीं दे रहे हैं हमने उन्हें ऑफिशियल तौर पर गिरफ्तार कर लिया है अब मेडिकल कराकर उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि लखीमपुर हुई इस घटना के बाद से योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है। मौका मिलते ही विपक्ष लगातार आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था। किसान नेता राकेश टिकैत ने भी आशीष की गिरफ्तारी की मांग की थी। इस बीच यूपी सरकार ने कहा था कि वह इस मामले में बिना किसी दबाव के पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाएंगी।

Related Articles