IPL
IPL

United Nations ने Pakistan को दिया बड़ा झटका, अब क्या करेगा पाकिस्तान

संयुक्त राष्ट्र (United Nations) ने एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) को बड़ा झटका देते हुए अपने स्टाफ को पकिस्तानी रजिस्टर्ड एयरलाइन में सफर न करने को कहा है।

इस्लामाबादः संयुक्त राष्ट्र (United Nations) ने एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) को बड़ा झटका देते हुए अपने स्टाफ को पकिस्तानी रजिस्टर्ड एयरलाइन में सफर न करने को कहा है। बता दें कि पाकिस्तानी एयरलाइन सर्विस पिछले साल कराची में हुए प्लेन क्रैश के बाद से काफी विवादों में हैं।

दरअसल पकिस्तान की रजिस्टर्ड एयरलाइन की हालत और उनके पायलटों पर संदिग्ध फ्लाइंग लाइसेंस, फर्जी डिग्री, नशीले पदार्थों की तस्करी जैसे तमाम आरोपों के चलते UN ने अपने स्टाफ्स को यह नसीहत दी है कि वह पाकिस्तानी एयरलाइन्स में सफर न करे।

इन्हे दी है सलाह 

United Nations ने विश्व स्वास्थ्य संगठन ( WHO ), डेवलपमेंट प्रोग्राम, शरणार्थी उच्चायोग, खाद्य एवं कृषि संगठन जैसे कई एजेंसियों को पाकिस्तान के रजिस्टर्ड विमान में सफर न करने की सलाह दी है।

पाकिस्तान के उड्डयन मंत्री सरवर खान ( Aviation Minister Sarwar Khan ) भी खुद कह चुके है कि पाकिस्तान के सभी पायलट्स में काफी के पास फ़र्ज़ी लाइसेंस है या तो फिर उन्होंने एग्जाम में चीटिंग करके लाइसेंस लिए है  कारण उनके पास विमान उड़ाने का सही अनुभव नहीं है।

यह भी पढ़े: मज़दूर को मिला अरबों का खज़ाना, लूटने पहुंचे हज़ारो लोगों ने मचाई तबाही

Related Articles

Back to top button