अब दस्तक देगा एकता का शो ‘पवित्र भाग्य’, जुगनू मचाएगी कई जिंदगियों में खलबली

एकता कपूर को टीवी की डेलीसोप क्वीन कहा जाता है। उसकी वजह यह है कि, उनके शो जब भी टीवी पर दस्तक देते हैं कमाल कर जाते हैं। यही वजह है कि, फैंस को एकता कपूर के शोज के आने का इंतजार रहता है। यह बात तो खुद एकता कपूर भी जानती हैं। तभी तो हाल ही में एकता कपूर ने नागिन का चौथा सीजन शुरू किया है।

निया शर्मा को नागिन बनाकर अब एकता कपूर अपने फैंस को एक और तोहफा देने जा रही है। ताजा मिल रही जानकारी की माने तो एकता कपूर जल्द ही एक नए टीवी सीरियल के साथ दस्तक दे रही हैं।

एकता कपूर के इस सीरियल का नाम पवित्र भाग्य होने वाला है। इस सीरियल से पहले एकता कपूर कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य और नागिन 4 भाग्य का एक जहरीला खेल में भी भाग्य का इस्तेमाल कर चुकी है।

इसके अलावा एकता कपूर अपने के नाम से शुरू होने वाले सीरियल्स के लिए भी जानी जाती हैं। एक जमाना ऐसा भी था जब एकता कपूर के सभी शोज के नाम के अक्षर से ही शुरू होते थे।

बताया जा रहा है कि, इस सीरियल में कुणाल जयसिंह मेन लीड में नजर आने वाले हैं। कुणाल जय सिंह को आप इससे पहले सिलसिला बदलते रिश्तों का और इश्कबाज में देख चुके हैं। कुणाल के अलावा इस शो में अभिषेक वर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

 

एकता कपूर का ये शो कलर्स टीवी पर ही दिखाया जाएगा। इस शो को ऑन एयर करने के लिए चैनल ने पूरी तैयारी कर ली है। ऐसे में आप एकता कपूर के नए शो पवित्र भाग्य को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं कमेंट करके जरुर बताएं।

Related Articles