रिलीज़ हुआ फिल्म परमाणु का दमदार ट्रेलर, जॉन अब्राहम का लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश

मुंबई: 6 बार रिलीज़ डेट बदलने के बाद अब आखिरकार बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया है, और रिलीज़ डेट भी फाइनल हो चुकी है। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ 25 मई को रिलीज़ होगी।

फिल्म के टीज़र में आजाद हिंदुस्तान के बाद हुए कुछ नए बदलाव की तस्वीर के साथ-साथ एक गुमशुदा मिशन की बात भी की गई है। ये कहानी उसी मिशन पर आधारित है। जॉन इस फिल्म में काफी दमदार लुक में नज़र आ रहे हैं।

इस टीजर के बैकग्राउंड में आ रही आवाज बोमन ईरानी की है जो कह रहे हैं कि हिंदुस्तान के इतिहास में कुछ ऐसे दिन आए, जिन्हें स्वर्ण अक्षरों में लिखा गया है। लेकिन एक ऐतिहासिक मिशन इतिहास के पन्नों में कहीं खो गया।’ जिसके बाद उस मिशन की कुछ झलकियां हमें देखने को मिलती हैं। और उसके बाद जॉन की आवाज आती है कि, ‘अब हम डर के शांत नहीं बैठेंगे, करके शांत बैठेंगे।

बता दें कि, जॉन अब्राहम ने इस फिल्म की प्रोड्यूसर पर एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद ये फिल्म विवादों से घिर गई। फिल्म के टीजर लांच के मौके पर जॉन ने कहा- ‘भारत के न्यूक्लियर स्टेट बनने की राह में आई दिक्कतों की ही तरह हमारी फिल्म के सामने भी कुछ दिक्कतें आई। हालांकि, ये फिल्म हमारे न्यूक्लियर प्रोग्राम के असली हीरोज को समर्पित है। परमाणु उसी महीने रिलीज हो रही है जब हम आॅपरेशन शक्ति के 20 साल पूरे होने को सेलिब्रेट कर रहे हैं।’

इसी दिन गोविंदा की ‘फ्राई डे’ और हर्षवर्द्धन कपूर की ‘भावेश जोशी’ भी रिलीज हो रही है। अब देखना यह है की जॉन अब्राहम की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।

https://www.youtube.com/watch?v=7_aLW2GNao4

Related Articles