इस दुल्हन से कुंवारे लड़के रहे होशियार, 8 को छोड़ 9वीं की खोज में निकली लुटेरी दुल्हन

चंडीगढ़: शादी करने से पहले लड़की और उसके परिजनों के बारे में जानकारी हासिल करना बेहद जरूरी होता है। नहीं तो आप भी ठगी का शिकार बन सकते है। ताजा मामला पंजाब के पटिया जिले से है। यहां पर पुलिस ने 8 शादियां करके ससुराल पक्ष से गहने और नगद लेकर भागने वाली लुटेरी दुल्हन सहित 4 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। ये सब तो ठीक इसके बाद जो हुआ तो जानकर दंग रह जाएंगे, एक हफ्ते पहले लुटेरी दुल्हन का पुलिस ने HIV टेस्ट कराया था जिसमे उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। अब पुलिस उससे शादी करने वाले सभी दूल्हों का टेस्ट कराने जा रही है।

आपको बता दें की ये लुटेरी दुल्हन अपने 3 साथियों के साथ गिरोह बनाकर युवकों को फंसाती थी। शादी के दहजे मांग के साथ मारपीट का आरोप लगाती थी। फिर राजीनामे के बाद वह मौका पाकर ससुराल परिवार के गहने और कैश लेकर भाग निकलती थी। इस काम में उसकी मां भी साथ देती थी। ठगे गए 8 में से 3 दूल्हे हरियाणा के रहने वाले है।

महिला तब पकड़ी गई जब

यव महिला तब पकड़ी गई जब वह पटियाला के जुलका इलाके में 9वें दूल्हे की तलाश कर रही थी। जहां भी उसने शादी की, वहां सुहागरात के बाद एक हफ्ते रहकर आई। ऐसे में उसके द्वारा ठगे गए दूल्हों पर भी एड्स का खतरा मंडरा रहा है।

30 साल की उम्र बड़ा खेल

आरोपी महिला की उम्र 30 साल है, वह हरियाणा के कैथल जिले की रहने वाली है। आरोपी महिला की असली शादी 2010 में पटियाला में हुई थी, जिससे उसे तीन बच्चे हुए। इसके बाद अचानक उसका पति गायब हो गया और अपने पति से तलाक भी नहीं लिया। चार साल पहले उसने लुटेरी दुल्हन का धंधा शुरू किया, जिसके बाद पंजाब व हरियाणा में कुंवारे, तलाकशुदा या विधुर मर्दों को फंसाकर ठगी करने लगी।

 

Related Articles