उन्नाव: सास की चीख सुन दौडी़ बहू, दोनो की हुई मौत

उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में हादसे का शिकार हुई हैदराबाद की कस्बा के मोहल्ला बिनोवा नगर निवासी राधिका मौर्य सुबह करीब 8 बजे घर में झाड़ू लगा रही थी। उस समय कमरे में टेबल फैन का केबल कटा हुआ था। टेबल हटाकर कूड़ा निकालने के प्रयास में वह करंट की चपेट में आ गई।

करंट लगते ही वह चीखने लगी जिसे सुनकर दूसरे कमरे में मौजूद उनकी बहू जयदेवी ने सास(राधिका मौर्य) को पंखे से अलग करने का प्रयास किया तो वह भी चिपक गई। हादसे के वक्त सोहनलाल, अजय व अजय का छोटा भाई आशीष तीनों हैदराबाद कस्बे की अपनी बीज भंडार की दुकान पर थे।

आशीष के घर पहुंचने पर मां और भाभी दोनों टेबल फैन से चिपकी और बेहोश पड़ी थी। दोनो को ऐसे देख वह शोर मचाने लगा, शोर मचाते ही मोहल्ले के लोग वहां पहुंच गए। बाद में दुकान पर पिता व बड़े भाई को सूचना दी गई।

आपको बता दें कि मियागंज स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। आसीवन एसओ जयशंकर सिंह मौके पर पहुंच दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बता दें कि मरने वालों में राधिका मौर्य (55) पत्नी सोहनलाल और उनकी बहू जयदेवी(27) पत्नी अजय मौर्य शामिल हैं। साथ ही पति सोहनलाल ने बताया कि बहू के दो छोटे बेटे रितिक (3) व प्रतीक (5) हैं।

एसपी हरीश कुमार ने बताया कि करंट लगने से सास- बहू की मौत हो गई। बहू जयदेवी मियागंज स्वास्थ्य केंद्र में आशा कार्यकर्ता के पद पर तैनात थी।

 

Related Articles