Unnao Case Update: फॉरेंसिक टीम पहुंची घटनास्थल, शव का हुआ अंतिम संस्कार

उन्नाव के बबुरहा गांव में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम ने उन्नाव में घटनास्थल की जांच की, बुआ-भतीजी के शव का हुआ अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश: उत्तरप्रदेश के जिले उन्नाव (Unnao) में असोहा थाना के बबुरहा गांव में 2 नाबालिग दलित लड़कियों का शव खेत में मिलने पूरे यूपी में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर निशाना साध रहा है। इस मामले की जांच करने के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (Forensic Science Laboratory) की टीम जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंच गई है।

घटनास्थल पर जांच

उन्नाव के बबुरहा गांव में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम ने उन्नाव में घटनास्थल की जांच की। उन्नाव में एक खेत में तीन लड़कियां बेहोशी की हालत में मिली थी जिनमें से दो की मौत हो गई और एक लड़की का अभी इलाज चल रहा है।

अखिलेश यादव ने साधा निशाना

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पुलिस कह दे रही है सरकार वो मान ले रही है। आज दो बहनों की जान चली गई और एक बचेगी या नहीं यह बड़ा सवाल है। उन्नाव में लगातार घटनाएं हो रही हैं। आखिर इसका जिम्मेदार कौन है। जब सरकार पुलिस को खुली छूट दे देगी तो यह ही होगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुलासा

उन्नाव में 3 बच्चियों के खेत में बेहोश मिलने की घटना पर आईजी, लखनऊ रेंज ने बताया कि हमारी जांच को प्रगति मिली है। हमने 6 टीमें गठित की हैं। SP उन्नाव सभी टीमों का पर्यवेक्षण कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई चीजों का खुलासा हुआ है। तीसरी लड़की का इलाज चल रहा है उसकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ेShopian Encounter: आतंकवादियों ने लोगों को बनाया होस्टेजे, 3 Terrorist ढेर

शव का अंतिम संस्कार

कमिश्नर रंजन कुमार, IG लक्ष्मी सिंह, DM रवींद्र कुमार, SP आंनद कुलकर्णी के मौजूदगी में बुआ और भतीजी के शव को अंतिम संस्कार किया गया। शव के अंतिम संस्कार करते समय राजनीतिक दलों और हंगामें के डर से पूरे गांव में पुलिस का कड़ा पहरा लगाया गया।

यह भी पढ़ेचीन ने किया स्वीकार, सैन्य अधिकारियों के साथ जवानों की भी हुई थी मौत

Related Articles

Back to top button