उन्नाव-कठुआ गैंगरेप पर गर्माई सियासत, राहुल ने पूछा चुप क्यों हैं मोदी, राजनाथ ने दिया जवाब

0

नई दिल्ली। देशभर में उन्नाव-कठुआ गैंगरेप कांड को लेकर आक्रोश का माहौल बना हुआ है। ऐसे में अब इस मुद्दे पर पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के बजाए सियासत शुरु हो गई है। मामले पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर पीएम चुप क्यों हैं। वहीं बीजेपी की तरफ से केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मामले पर बयान देते हुए कहा है कि इस मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

राहुल ने ट्वीट कर मोदी पर साधा निशाना
उन्नाव-कठुआ मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से पूछा है कि वो चुप क्यों हैं। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा कि महिलाओं और बच्चों के खिलाफ हो रही हिंसा पर आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है, भारत को आपके बोलने का इंतजार है। राहुल ने आगे लिखा कि महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा के बारे में आप क्या सोचते हैं? और क्यों राज्य संरक्षित बलात्कारियों और हत्यारों को बचा रहे हैं?

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मामले पर राजनाथ सिंह ने बयान देते हुए कहा कि रेप का आरोपी जो भी उसे कठोर से कठोर दंड सजा मिलनी ही चाहिए। उन्नाव और कठुआ में जो हुआ बहुत दुखद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने इस मसले पर दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों से खुद बातचीत की है। मिली हुई जानकारी के अनुसार आरोपी विधायक पर सीबीआई की जांच चल रही है। इसके अलावा राजनाथ सिंह ने कहा कि नाबालिग लड़की से रेप के मामले पर तुरंत एफआईआर होनी चाहिए।

loading...
शेयर करें