उन्नाव-कठुआ रेप मामला : पीएम मोदी के चुप्पी तोड़ने पर राहुल ने कसा तंज, पूछा- कब मिलेगा इंसाफ?

0

नई दिल्ली। उन्नाव-कठुआ रेप मामले पर पूरा देश गुस्से से उबल रहा है। ऐसे में बीते शुक्रवार पीएम नरेंद्र मोदी ने मामले पर बयान देते हुए कहा था कि बेटियों को पूरा न्याय मिलेगा। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को चुप्पी तोड़ने के लिए धन्यवाद दिया। इसके साथ ही राहुल ने मोदी से पूछा कि आखिर देश की बेटियों को कब इंसाफ मिलेगा।

जानिए राहुल ने क्या लिखा अपने ट्वीट में
पीएम मोदी के चुप्पी तोड़ने पर राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘प्रिय प्रधानमंत्री जी, आपकी लंबी चुप्पी तोड़ने के लिए शुक्रिया। आपने कहा कि हमारी बेटियों को न्याय मिलेगा। भारत जानना चाहता है कि कब?’

उन्नाव-कठुआ मामले पर विपक्ष बीजेपी पर लगातार हमलावर है। कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने बलात्कार की घटनाओं को ‘धर्म के चश्मे’ से देखने का आरोप लगाते हुए कहा कि कठुआ और उन्नाव मामलों को ‘सामान्य मामले’ नहीं कह सकते और इन मामलों ने देश को शर्मिंदा किया है। सिघवी ने यह भी कहा कि बीजेपी महिलाओं की लड़ाई को हल्के में नहीं ले सकती।

इससे पहले पीएम मोदी ने मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि इस तरह की घटनाओं पर पूरा देश व समाज शर्मसार है। बेटियों को पूरा न्याय मिलेगा।

loading...
शेयर करें