उन्नाव: जंगल में संदिग्ध हालत में मिली तीन युवतियां, दो की मौत एक की हालत नाजुक

उन्नाव: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बढ़ते अपराध (Crime) के मामलें सरकार के लिए परेशानी का सबब बने हुए है. एक अपराध की जांच चल ही रही होती है कि दूसरे की खबर आ जाती है. कभी बलात्कार, अगले पल हत्या और कुछ देर बाद आनर किलिंग. इस तरह के मामलें आये दिन सुर्ख़ियों में रहते है. ताजा मामला उन्नाव का है, जहां एक जंगल में तीन युवतियों के संदिग्ध हालत में बेसुध अवस्था में मिलने से अफरातफरी मच गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने तीनों युवतियों को अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान डॉक्टरों ने 2 युवतियों को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक युवती की हालात गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, एडिशनल एसपी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंची है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक तीनों युवतियां असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा जंगल में जानवरों के लिए चारा लेने गई थी. जब देर शाम तक वो घर नहीं लौटी तब परिजनों ने उनके तलाश शुरू कर दी. इस दौरान तीनों युवतियां संदिग्ध अवस्था में बेसुध पड़ी हुई मिली. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. आनन-फानन में तीनों युवतियों को अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

जल्द पहुंचेंगे मामलें के तह तक: पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक (SP) ने मामलें के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के अनुसार तीनों युवतियां जंगल में जानवरों के लिए घास काटने गई थी. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर काफी झाग देखा गया है. डॉक्टरों के द्वारा भी इसमें प्वॉइजनिंग के लक्षण बताए गए हैं. फिलहाल घटनास्थल पर मौजूद लोगों से जानकारी इकठ्ठा की जा रही है. जांच जारी है, जल्द ही हम मामलें की तह तक पहुंच जायेंगे.

यह भी पढ़ें: अपहरणकर्ताओं ने की मासूम की हत्या, घर के पास फेंका शव

Related Articles

Back to top button