गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों का तांडव, होटल संचालक की गोली मारकर हत्या

गोपालगंज: बिहार (Bihar) में गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक होटल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बंजारी मोड़ के पास देर रात अपराधियों ने होटल के संचालक अमित कुमार उर्फ छोटू पाल को गोली मार दी। घटना के बाद परिजन उसे गोपालगंज सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन, वारदात से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग 28 (National highway 28) को जाम कर शव के साथ प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी (Circle officer) उपेंद्र कुमार पाल और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (Police officer) नरेश पासवान पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल ले जाया गया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पासवान ने बताया कि यह हत्या है या सड़क दुर्घटना इसका पता पोस्माॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। पुलिस करवाई कर रही है। वहीं, जिला परिषद सदस्य सुभाष सिंह ने कहा कि मृतक व्यवसायी है। इस समय कोई व्यवसायी सुरक्षित नही है। गोपालगंज जिले में अपराध बढ़ गया है और प्रशासन को इसे नियंत्रित करने के लिए करवाई करनी चाहिए।

बता दे कि जिले में नगर थाना क्षेत्र के एकडेरवा गंव के निकट मंगलवार को अपराधियों ने होमगार्ड जवान भोला सिंह की गोली मार हत्या कर दी थी। वहीं कल शाम मीरगंज में एक होटल संचालक शक्ति सिंह को अपराधियो ने गोली मार घायल कर दिया था।

यह भी पढ़ें: गुंडे, बदमाश और माफियाओं को तबाह करे प्रशासन: CM Shivraj

यह भी पढ़ें: एयरो-स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए बनेगी राष्ट्रीय एयरो-स्पोर्ट्स नीति, गठित हुई समिति

Related Articles