बेखौफ अपराधियों ने इंडिगो ( Indigo ) के मैनेजर को गोलियों से भूना

पटना: बिहार ( Bihar ) की राजधानी ( Capital ) पटना ( Patna ) में उस समय हड़कंप मच गया। जब इंडिगो ( Indigo ) कंपनी के मैनेजर की गोलियों से भूनकर हत्या रक दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ( Police ) घटना स्थल का जायजा लेकर आस पास के CCTV फोटेज खंगाल रही है।

पूरी घटना शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट की है। जहां अपार्टमेंट में घुसकर बदमाशों ने इंडिगो के मैनेजर रुपेश कुमार सिंह के छह गोली मारी। जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के समय अपार्टमेंट का गार्ड नहीं था। जिससे अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद आराम से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि इंडिगो के मैनेजर रूपेश सात बजे के आस पास एयरपोर्ट से कार से कुसुमविला अपार्टमेंट पहुंचे। रूपेश जैसे ही पार्किंग में गाड़ी उतारी वैसे ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। जिससे रूपेश के सीने में छह गोली लग और मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद उनकी पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। हालांकि मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ एसएसपी पटना और एसपी सिटी पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। एसएसपी ने बताया कि आसपास के CCTV खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्यार में मिली बेवफाई तो लड़की बन गई कसाई, सरेआम प्रेमी को उतारा मौत के घाट

Related Articles

Back to top button