कुछ देर पहले तक थे अजनबी, थोड़ी देर बाद प्लेन के बाथरूम में सेक्स करते पकड़े गए

0
लंदन। अक्सर सफर करते दौरान हम अपने आसपास बैठे यात्रियों से बातचीत करने लगते हैं, इससे हमारा सफर अच्छे से कट जाता है। लेकिन हाल ही में वर्जिन अटलांटिक विमान में दो अजबनी शख्स को बाथरूम में सेक्स करते पाया गया। हैरानी की बात ये है कि ये दोनों एक दूसरे को जानते तक नहीं थे। दोनों की पहली मुलाकात फ्लाइट में ही हुई थी।
बाथरूम में सेक्स
13 मार्च को यह विमान गैटविक एयरपोर्ट से मेक्सिको के कैनकन एयरपोर्ट के लिए रवाना हुआ था। यह फ्लाइट 11 घंटे की थी। विमान में सफर कर रहे एक यात्री ने बताया कि वो महिला जब विमान में चढ़ी थी तो वो नशे में बुरी तरह धुत थी। अपने आसपास बैठे लोगों से काफी फ्रेंडली होने की कोशिश कर रही थी। फिर पास में बैठे एक शख्स से उसकी बातचीत होने लगी और थोड़ी देर बाद दोनों एक एक दूसरे को किस करने लगे।
फिर कुछ देर बाद महिला इकॉनमी क्लास के टॉयलट चली गई और वह शख्स भी उसके पीछे-पीछे गया। दोनों काफी देर तक अंदर ही रहे। बाथरूम के अंदर से तरह- तरह की आवाजें आ रही थीं, जिससे साफ जाहिर था कि अंदर क्या हो रहा है। थोड़ी देर बाद विमान स्टाफ ने बाथरूम का गेट खटखटाना शुरू किया और जब दरवाजा खुला तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।
जिसके बाद स्टाफ ने दोनों पैसेंजर्स को अलग- अलग सीट पर बैठाया और बाथरूम में सेक्स करने की सजा के तौर पर हमेशा के लिए दोनों को बैन कर दिया।
loading...
शेयर करें