UP: नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कार और कंटेनर की टक्कर से एक भीषण सड़क हादसा हो गया। भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये घटना करीब तड़के सुबह 5 बजे के आस पास की बताई जा रही है। लोगों के मुताबिक एत्मादपुर के ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद दूसरे साइड से आ रहे कंटेनर में जा टकराई। कार में टक्कर मारने के बाद कंटेनर छोड़कर चालक और क्लीनर मौके से फरार गए।

हादसे के बाद करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि कार में चालक समेत 12 लोग सवार थे। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर सभी लोगों की पहचान कर ली है।

वहीं हादसे पर आगरा के SP का कहना है कि दोनों गाड़ियां विपरीत दिशा में जा रही थीं। स्कार्पियो के हाईवे पर नियंत्रण खोकर डिवाइडर पार करके दूसरी तरफ आ जाने से यह दुर्घटना हुई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: बढ़ रहा अपराधों का ग्राफ, एक बार फिर हुई लाखों की डकैती, सीसीटीवी में देखें वारदात

Related Articles