UP Assembly Election: मुख्तार अंसारी को बहार का रास्ता दिखा सकतीं है मायावती

BSP Chief Mayawati बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और गाजीपुर से बसपा के सांसद अफजाल अंसारी को बहुजन समाज पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है

लखनऊ: BSP Chief Mayawati बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और गाजीपुर से बसपा के सांसद अफजाल अंसारी को बहुजन समाज पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। खबरों के मुताबिक समाजवादी पार्टी से बढ़ रही नजदीकियों के चलते अंसारी बंधुओं पर बसपा सुप्रीमो मायावती यह कार्रवाई कर सकती हैं। इसके साथ ही साथ मुख्तार अंसारी के तीसरे भाई अफजाल अंसारी समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही इस बार का चुनाव लड़ सकते हैं, हालांकि अफजाल अंसारी अभी बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर पूर्वांचल की गाज़ीपुर सीट से सांसद हैंं।

 

जानें बसपा सुप्रीमो उन पर कैसी कार्रवाई कर सकती हैं

पार्टी विरोधी और बहुजन समाज पार्टी के खिलाफ रहने के चलते बसपा सुप्रीमो उन पर कार्रवाई कर सकती हैं। इधर बहुजन समाज पार्टी में भी मायावती की एक्टिवनेस यह बताती है कि वे 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती हालांकि सांसद अफजाल अंसारी का लगभग 3 साल का कार्यकाल बचा हुआ है।

मुख्तार अंसारी व बेटे अब्बास सपा से लड़ सकते हैं चुनाव

खबर ये भी है कि समाजवादी पार्टी मुख्तार अंसारी और उनके बेटे अब्बास अंसारी को आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट दे सकती है, फिलहाल मुख़्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं।

 

यह भी पढ़ें:अंत्योदय कार्डधारकों को चीनी का वितरण इस माह के नियमित वितरण के दूसरे चक्र में होगा

Related Articles