यूपी विधानसभा चुनाव: प्रियंका गांधी ने कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले, कांग्रेस पार्टी की महासचिव, प्रियंका गांधी वाड्रा ने घोषणा की कि पार्टी 2022 में सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और रविवार को विजेता के रूप में उभरेगी।

अनूपशहर में प्रतिज्ञा सम्मेलन – लक्ष्य 2022 में पार्टी कैडर को संबोधित करते हुए, प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश चुनाव को ‘करो या मरो’ की स्थिति बताया। उन्होंने किसी अन्य राजनीतिक दल के साथ किसी भी तरह के गठबंधन से भी इनकार किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता 2017 में उन्नाव बलात्कार कांड की घटना या 2020 में हाथरस बलात्कार और हत्या के समय आसपास नहीं थे और लोगों के लिए लड़ने वाली एकमात्र पार्टी थी कांग्रेस।

उन्होंने आगे कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करके ही चुनावी मुकाबला जीता जा सकता है और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी और उत्तर प्रदेश में उनके द्वारा की जा रही कल्याणकारी गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के लिए कहा है।

उन्होंने ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर भाजपा नीत केंद्र पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 70 वर्षों तक, कांग्रेस के शासन में ईंधन की कीमतें 70 रुपये प्रति लीटर से ऊपर नहीं बढ़ीं और पिछले कुछ वर्षों में भाजपा ने गार्ड को कम किया है और कीमतों को 100 रुपये प्रति लीटर से ऊपर जाने दिया है।

Related Articles