UP ATS के एडिशनल SP राजेश साहनी ने ऑफिस में खुद को मारी गोली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश एटीएस मुख्यालय में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश साहनी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उनकी मौत की खबर से पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है। हालाँकि अभी तक उनकी मौत पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। अभी तक उनकी मौत को संदिग्ध माना जा रहा है क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

मिली जानकारी एक मुताबिक, ATS के एडिशनल SP राजेश साहनी ने लखनऊ स्थित गोमती नगर ऑफिस में खुद को गोली मार ली। आनन फानन में पुलिस के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि ATS मुख्यालय के दोनों मेन गेट बंद कर दिए गए हैं।

केवल अधिकारी ही अंदर जा सकते हैं। भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। जानकारी के मुताबिक, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर और आईजी एसटीएफ मौके पर पहुंच चुके हैं। एसएसपी लखनऊ, डीआईजी लॉ एंड ऑर्डर भी हादसे की जगह पहुँच चुके हैं।

1992 में पीपीएस सेवा में आए राजेश साहनी 2013 में वह अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर प्रमोट किये गए। अपने सेवा के दौरान उन्होंने कई ऑपरेशन सफलता पूर्वक अंजाम दिए। तेज-तर्रार अफसरों में गिने जाने वाले सहनी ने कई आतंकियों को गिरफ्तार किया था। अभी हाल में सहनी ने अपनी टीम के साथ उत्तराखंड से आईएसआई एजेंट रमेश सिंह को गिरफ्तार किया था।

Related Articles