IPL
IPL

UP Breaking: विधानसभा के सामने दरोगा को लगी गोली, CM योगी को लिखा सुसाइट नोट

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में विधानसभा गेट नम्बर-7 के सामने बनी पार्किंग में एक दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में विधानसभा गेट नम्बर-7 के सामने बनी पार्किंग में एक दरोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली लगने के बाद घायल दरोगा ‘निर्मल कुमार चौबे’ (Nirmal Kumar Choubey) को सिविल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई। मामले की जांच जारी।

राजधानी लखनऊ (Lucknow) में विधानसभा गेट नम्बर-7 के सामने बनी पार्किंग में दरोगा ‘निर्मल कुमार चौबे’ की ड्यूटी लगाई गई थी। जानकारी के मुताबिक चिनहट में इनका घर बताया है। दरोगा लखनऊ के बंथरा थाने में कार्य के लिए तैनात थे। घटना की खबर लगत ही मौके पर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर (Police Commissioner DK Thakur) समेत कई आलाधिकारी पहुंच चुके हैं और जांच की जा रही है। गोली चलने के बाद विधानसभा के पास भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़े‘मील का पत्थर साबित होगा HURL प्लांट’, किसानों एंव युवाओं को मिलेगा लाभ

ज्वाइंट कमिश्नर एल/ओ नवीन अरोरा ने मीडिया को बताया कि बंथरा थाने में तैनात दरोगा निर्मल कुमार चौबे विधानसभा के गेट नं 7 उनके सीने में गोली लगी मिली। उनके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। नोट में लिखा है, “मैं बीमार हूँ। मैं अपनी पत्नी और बच्चों को पीछे छोड़ रहा हूँ”।

पुलिस कमिश्नर डी.के. ठाकुर ने कहा कि मृतक सब इंस्पेक्टर निर्मल चौबे के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि मैं बीमार हूं, मैं जा रहा हूं मेरे बच्चों का ध्यान रखना। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेRam Temple: ‘पैसे नहीं दिए तो आपको धर्म से बाहर निकाल देंगे’

Related Articles

Back to top button