कैराना जीत पर बोले RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी, जिन्ना हारा, गन्ना जीता

लखनऊ। कैरान लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) की प्रत्याशी तबस्सुम हसन भारी मतों से विजयी हुई हैं। इस जीत से विपक्ष में काफी उत्साह है। वहीं इस जीत को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने 2019 के लोकसभा चुनावों के हिसाब से गेम चेंजर बताया है। उनका कहना है कि कैराना में जिन्ना हार गया गन्ना जीत गया।

उपाध्यक्ष जयंत चौधरी

इस जीत के बाद मीडिया को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि अभी सरकार के पास एक साल बचा है उन्हें गरीब जनता और किसानों के लिए काम करना चाहिए। हम भी सरकार पर दबाव बनाएंगे। जयंत चौधरी ने कहा कि यहां दो मुद्दे बहुत ही गंभीर जिसे लेकर हम सरकार को घेरने वाले है पहला गन्ना और दूसरा बिजली।

ताकि सरकार गन्ना किसान का भुगतान जल्द से जल्द करे और बिजली के बिल में कटौती हो। चौधरी ने कहा कि बीजेपी चुनाव प्रचार में काफी खर्च करती है। उसके मंच खाफी बड़े होते हैं और वह मीडिया के सहारे भी प्रचार करती है। लेकिन अब बीजेपी को विश्लेषण करना होगा। बचे हुए साल में उसे काम करके दिखाना होगा। कैराना में जिन्ना पर गन्ना की जीत हुई है।

साथ ही उन्होंने उप चुनाव में विपक्षी दलों के समर्थन का शुक्रिया कहा। उन्होंने दावा कि आगे भी गठबंधन होते रहेंगे। 2019 में भी यह गठबंधन रहेगा और बीजेपी को सत्ता से बाहर करेगा।आपको बता दें कि कैराना लोकसभा सीट पर आरएलडी की तबस्सुम हसन उम्मीदवार थी। उन्हें सपा और बसपा का समर्थन प्राप्त था। वहीँ बीजेपी की तरफ से मृगांका सिंह खड़ी थीं।

Related Articles