Imran Khan के खिलाफ याचिका पर 26 अगस्त को सुनवाई करेगी यूपी कोर्ट

एक आपराधिक शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें पाकिस्तान में भगवान गणेश के मंदिर को नष्ट करने की अनुमति देने के लिए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई थी।

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ की एक अदालत 26 अगस्त को पाकिस्तान के PM Imran Khan के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग वाली एक याचिका पर सुनवाई करेगी, ताकि उसी की स्थिरता पर चर्चा की जा सके। PM Imran के खिलाफ प्रतापगढ़ अदालत में एक आपराधिक शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें पाकिस्तान में भगवान गणेश के मंदिर को नष्ट करने की अनुमति देने के लिए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई थी।

शिकायतकर्ता, एक वकील और अखिल भारतीय ग्रामीण बार एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष, ज्ञान प्रकाश शुक्ला ने आरोप लगाया है कि भारत के सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए एक अनियंत्रित भीड़ द्वारा मंदिर को कथित रूप से नष्ट किया गया था। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि इस अपराध के अपराधियों के साथ PM Imran Khan का हाथ था, क्योंकि उनकी पार्टी के एक नेता ने मंदिर को नष्ट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

उन्होंने आरोप लगाया कि यह पाकिस्तान द्वारा भारत के खिलाफ शुरू किए गए शीत युद्ध का हिस्सा है। शिकायत का संज्ञान लेते हुए सिविल जज लालगंज ललिता यादव ने शिकायतकर्ता का बयान दर्ज करने और शिकायत की सुनवाई की जांच के लिए 26 अगस्त की तारीख तय की है।

यह भी पढ़ें: अल कायदा ने दी IGI एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Related Articles