यूपी: डॉक्टर ने धर्म छिपाकर साथी तलाकशुदा नर्स को प्रेम जाल में फंसाया, मुकदमा दर्ज

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। पुलिस अधीक्षक ने भी महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत के बड़ौत कस्बे में नर्सिंग होम में काम करने वाले एक डॉक्टर ने नाम और पहचान बदलकर एक तलाकशुदा नर्स से दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिए।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। पुलिस अधीक्षक ने भी महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

शादी का झांसा देकर नर्स से शारीरिक संबंध बनाता रहा आरोपी

पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने गुरूवार को बताया कि बड़ौत निवासी तलाकशुदा महिला नर्स एक नर्सिंग होम में काम करती है। स्टाफ के ही दूसरे समुदाय के युवक ने उससे जान पहचान बढ़ा ली और कहा कि उसकी पत्नी भी छोड़कर चली गई है और वह बच्चे की देखभाल नहीं कर पा रहा है। जिससे वह सात माह तक उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसने बताया कि वह गर्भवती हो गई, तो युवक उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा। इसके बाद उसने उसे एक मकान में बंधक बना लिया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता नर्स की शिकायत पर पुलिस उपाधीक्षक बड़ौत आलोक कुमार को जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : अकाली दल के राजनीतिक सलाहकार अजय थापर ने भाजपा का थामा हाथ

Related Articles

Back to top button